Saturday 14 January 2017

Husband Wife Jokes - हिंदी में पति पत्नी के चुटकुले

आखिर पत्नी क्या है..?
😛
फौजी: सारे दुश्मन हमसे डरते हैं और हम बीवी से !
😛
मोची: मैं जूतों की मरम्मत करता हूं और बीवी मेरी !
😛
टीचर: मैं कॉलेज में लैक्चर देता हूं और घर में बीवी से सुनता हूं !
😛
ऑफिसर: मैं ऑफिस में बॉस हूं और घर में बीवी का नौकर !
😛
जज: मैं कोर्ट में फैसला सुनाता हूं और घर में इंसाफ के लिए तरसता हूं !
😛
दुकानदार :- मैं दुनिया को बनाता हूँ फिर घर में पत्नी मुझे बनाती है !
😛
डॉक्टर : मैं दुनिया को ठीक करता हूँ और घर में बीवी मुझे ठीक करती है !
😛
फेसबुकिया : मैं दुनिया को पकाता हूँ और घर में बीवी मुझे पकाती है !
😛
अकाउंटेंट : मैं दुनिया का हिसाब रखता हूँ और बीवी मेरा हिसाब बराबर करती है !
😛
{फैसला आपके हाथ में है.. कुंवारे रहो खुश रहो no wife easy life}
जो शादी कर चुके हैं वो सब्र करें ।

No comments:

Post a Comment